कुलदीप सेंगर ने नकारे सभी आरोप

 

कुलदीप सेंगर ने नकारे सभी आरोप

उन्नाव रेप केस मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर अभी सीबीआई की हिरासत में हैं. सीबीआई लगातार विधायक से इस मामले पर पूछताछ कर रही है. सीबीआई सूत्रों की मानें तो विधायक ने अभी तक की पूछताछ में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नकारा है.

पूछताछ के दौरान कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा है कि रेप की घटना वाले दिन वह उन्नाव में थे ही नहीं. कुलदीप सेंगर ने अपनी प्रोग्राम डायरी को भी सीबीआई को सौंप दिया है, इस डायरी में विधायक के सभी कार्यक्रमों का विवरण रहता है.

इसके अलावा सेंगर ने सोशल मीडिया पर भी उन तारीखों और कार्यक्रमों की फोटो-डिटेल इकट्ठा करने को कहा है. रविवार को कुलदीप सेंगर के वकील दो बार सीबीआई दफ्तर पहुंचे. कुलदीप ने अपने वकीलों को बताया कि सीबीआई उनसे क्या-क्या जानना चाहती है जिसके बारे में वकीलों ने विमर्श करने के बाद जवाब देने को कहा है.

जानकारी के मुताबिक कुलदीप सिंह सेंगर ने अपने क्षेत्र के लोगों को संदेश भिजवाया है कि आरोप लगने के समय के दौरान अगर वो जिस- जिस प्रोग्राम में गए हो उनकी फोटो और कार्यक्रमों के सबूत मुहैया कराए जिससे उन पर लगे आरोपों की सच्चाई सिद्ध हो सके.

बताया जा रहा है कि सीबीआई कुलदीप सिंह सेंगर को अब उन्नाव लेकर जाएगी जहां पर कुलदीप का सामना आरोपी शशि सिंह से भी कराया जायेगा.

सीबीआई को कुलदीप सिंह सेंगर के मोबाइल कॉल डिटेल से तमाम उन लोगों से बातचीत के सबूत मिले हैं जिनसे साबित होता है कि मारपीट के पहले और बाद में वो अपने भाई अतुल सेंगर के साथ संपर्क में थे.

नार्को टेस्ट करवा सकती है CBI!

उन्नाव गैंगरेप केस में सीबीआई आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर का नार्को टेस्ट करवा सकती है. इससे पहले विधायक का परिवार भी इस मांग को कर चुका है. लेकिन इस बार सीबीआई उनके बयानों के आधार पर नार्को टेस्ट या पॉलीग्राफी टेस्ट पर विचार कर रही है. बताया जा रहा है कि सीबीआई सोमवार को विधायक सेंगर को उन्नाव ले जा सकती है. सीबीआई विधायक को स्पॉट आइडेंटिफिकेशन के लिए उन्नाव ले जा रही है.

Share this story