जीत और हार जीवन के हिस्से- पीएम मोदी

 

जीत और हार जीवन के हिस्से- पीएम मोदी

पांचों विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, हम जनादेश को विनम्रता से स्वीकार करते हैं। मैं छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान की जनता को इन राज्यों की सेवा का अवसर देने के लिए धन्यवाद देता हूं।

इन राज्यों में भाजपा की सरकारों ने लोगों के कल्याण के लिए अथक परिश्रम किया। कांग्रेस को उनकी जीत के लिए बधाई। तेलंगाना में जीत के लिए केसीआर को और मिजोरम में शानदार जीत के लिए मिजो नेशनल फ्रंट को बधाई। भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवार ने विधानसभा चुनावों में दिन-रात काम किया।

उनके कठिन परिश्रम के लिए मैं उन्हें सलाम करता हूं। जीत और हार जीवन का अभिन्न हिस्से हैं। आज के परिणाम लोगों की सेवा करने और देश के विकास के लिए और कठोर परिश्रम करने के हमारे संकल्प को मजबूत करेंगे।

उन्होंने मंगलवार रात ट्वीट कर कांग्रेस, टीआरएस और मिजो नेशनल फ्रंट को जीत की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘कांग्रेस को उनकी जीत पर बधाई। तेलंगाना में जीत पर चंद्रशेखर राव को भी बधाई। मिजोरम में मिजो नेशनल फ्रंट को भी प्रभावशाली जीत की बधाई। हम विनम्रता के साथ लोगों के जनादेश को स्वीकार करते हैं। मैं छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान की जनता को सेवा का मौका देने के लिए धन्यवाद करता हूं। इन राज्यों में भाजपा की सरकारों ने अथक रूप से लोगों के कल्याण के लिए काम किया।’

Share this story