कोरोनेशन अस्पताल की इंटर्न डॉक्टर ने सीनियर डॉक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

crime

utkarshexpress.com देहरादून।  उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में कोरोनेशन अस्पताल (Coronation Hospital) के सीनियर डॉक्टर पर अस्पताल में ही काम करने वाली एक इंटर्न डॉक्टर ने गंभीर आरोप लगाए हैं। डॉक्टर पर इंटर्न के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप हैं. इसी को लेकर पीड़िता का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उसने अपनी पूरी दास्तां बताई है।
पीड़िता ने अपना शिकायती पत्र अस्पताल प्रशासन को भेजा है, जिसमें उसने संबंधित डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई से मांग की है. उधर मामले की गम्भीरता को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने 9 सदस्यीय जांच कमेटी गठित कर मामले पर जांच करनी शुरू कर दी है।उधर मामले पर अब सियासत भी शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे और मामले पर जल्द कार्रवाई की मांग की. पार्टी के आरोप हैं कि उत्तराखंड में महिलाएं किसी भी जगह सुरक्षित नहीं है।
जांच कमेटी जल्द ही अपनी रिपोर्ट सौंपेगी- सीएमएस
मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएमएस का कहना है कि जांच कमेटी जल्द ही अपनी रिपोर्ट सौंपेगी और उसके बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी. देखने वाली बात ये होगी कि मामले पर कुछ हो पाता है या नहीं क्योंकि इस तरह के मामले अस्पतालों से पहले भी आते रहे हैं जो कि बाद में ठंडे बस्ते में चले जाते हैं.

Share this story