पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी न किए जाने को लेकर हिन्दू जागरण मंच आग बबूला 

crime

Utkarshexpress.com ऋषिकेष । नगर निगम पार्षद ऋषिकेष के एक पार्षद परिवार के पांच सदस्यों द्वारा विधवा महिला पर किए गए हमले के दौरान पीड़िता की गर्भवती बेटी के भ्रूण की मौत हो जाने के बाद दर्ज कराई गई कोतवाली में रिपोर्ट पर पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी न किए जाने को लेकर हिन्दू जागरण मंच आग बबूला हो गया है।
जिसने कोतवाली का घेराव कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार न किए जाने पर शनिवार से उग्र आंदोलन किए जाने की पुलिस को चेतावनी दी है ।शुक्रवार को हिंदू जागरण मंच के हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष सतवीर तोमर के नेतृत्व में किए गए कोतवाली के घेराव के दौरान कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे भी लगाए मौके पर महिला से मारपीट के मामले में आरोपी पार्षद शौकत अली और उसके साथियों की गिरफ्तारी नहीं होने के बाबत पुलिस से सवाल पूछे।
मौके पर पुलिस ने साफ कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। मगर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता पुलिस के जवाब से संतुष्ट नहीं हुए । हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष सतवीर तोमर ने कहा कि विगत 8 जुलाई को विधवा महिला के परिवार पर पार्षद व उसके परिजनों द्वारा हमला किया गया था जिसकी रिपोर्ट 11 जुलाई को कोतवाली में दर्ज की गई थी लेकिन ऊंची पहुंच केे चलते पार्षद की गिरफ्तारी नहीं की जा रही है जिससे हिंदू संगठनों में रोष उत्पन्न हो रहा है ।
उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो कोतवाली में शनिवार से हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे। क्योंकि अभी तक पुलिस की कार्रवाई से वह संतुष्ट नहीं है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share this story