स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, छापेमारी में 16 युवक-युवतियां गिरफ्तार

crime

Utkarshexpress.com देहरादून,- देवभूमि उत्तराखंड स्पा की आड़ में सैक्स का काला कारनामा देखने को मिल रहा है । पहले अगर बात करें तो रुद्रपुर, हल्द्वानी और बीते रोज देहरादून में स्पा सेंटरों पर ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद कई सैक्स रैकेट के खुलासे हुए। शनिवार रात राजधानी देहरादून राजपुर रोड पर स्पा सेंटरों पर दबिश देते हुए 16 युवक और युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया, जबकि सेंटर के संचालक फरार हैं। स्पा के संचालक ने कोलकाता और दिल्ली से युवतियां बुलाई हुई थीं।
एएचटीयू के एसआई मोहन सिंह ने बताया कि स्पा सेंटरो में मसाज के नाम पर गलत कार्य होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सिटी सेंटर कॉम्पलेक्स में व्हाइट लोटस स्पा और एंजल स्पा पर ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्यवाही को अंजाम दिया गया। इस दौरान एंजेल स्पा के चार रूम से चार युवती और पांच पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। इसके अलावा व्हाइट लोटस स्पा से दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। दोनों स्पा सेंटरों से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी मिली।
इस दौरान पकड़ी गई छह युवतियों ने बताया कि वह सभी स्पा में स्पा स्वामी राजा कुरेशी और उसकी पत्नी फरहा कुरेशी और उमेर राही के प्रलोभन देने पर अनैतिक कार्य करती हैं। इसके बदले मिलने वाली धनराशि का एक हिस्सा स्पा स्वामियों को दिया जाता है। पूछताछ में सामने आया कि व्हाइट लोटस स्पा उमेर राही के नाम से रजिस्टर्ड है और एंजेल स्पा फरहा कुरेशी के नाम से रजिस्टर्ड है। तीनों आपस में साझेदार हैं। स्पा में दो लडक़े भी रखे गए थे, जिन्हें इस काले धंधे की पूरी जानकारी थी। वह भी इसमें अपना पूरा सेह्योग करते थे। आरोपियों के खिलाफ डालनवाला कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।
टीम ने राजा कुरेशी निवासी 196 ओल्ड नेहरू कालोनी, सन्नी कोरी निवासी ईदगाह विंदाल कावली रोड, अंकित निवासी राजीव नगर स्पा कर्मचारी,जसविंदर निवासी डोईवाला, वासुदेव शर्मा निवासी ज्वालापुर हरिद्वार, सुशांत निवासी ज्वालापुर हरिद्वार, सामर निवासी ज्वालापुर हरिद्वार, योगेश निवासी ग्राम बेबल महेंद्रगढ़ हरियाणा, नवीन निवासी केठल थाना रम्बल बागपत उत्तर प्रदेश, सोवित निवासी विकासनगर के अलावा छह युवतियों को गिरफ्तार किया है।

Share this story