मासूम के शरीर पर पेन की नोंक से सैकड़ों घाव करने वाला सौतेला पिता गिरफ्तार

crime

Utkarshexpress.com रुद्रपुर। 6 साल की मासूम को अंग्रेजी न बोल पाने के कारण प्रताड़ित करने वाले कलियुगी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस कलियुगी सौतेले बाप ने मासूम के शरीर पर पेन की नोंक से सैकड़ों घाव किये हैं। इतना ही नही उसने बच्ची और उसकी मां के साथ कई बार मारपीट भी की है। रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के मलिक कॉलोनी की रहने वाली एक महिला का 3 साल पहले तलाक हो गया था। जिसके बाद उसने योगेश पांडे नाम के युवक से दूसरी शादी कर ली। योगेश पांडे से शादी करने के बाद महिला अपने साथ दो बेटियों को भी ले गई।
कुछ समय तो ठीक रहा। इस दौरान महिला ने एक ओर बेटी को जन्म दिया। योगेश पांडे इस बात से नाराज था कि उसकी बेटी को अंग्रेजी बोलनी नहीं आती है। जिसके चलते वह बच्ची को प्रताड़ित करने के लिए उसके शरीर को पेन की निब चुभाता था। हालांकि, घटना तीन से चार दिन पुरानी है। पीड़िता की मां द्वारा बताया गया कि उसका पति पिछले दो साल से उसके व उसकी बेटियों के साथ मार पीट करता रहता था। लेकिन पिछले 6 माह से उसके द्वारा आये दिन मारपीट करनी शुरू कर दी।
कुछ दिन पहले वह एक अंग्रेजी की किताब लेकर घर पहुंचा। जिसके बाद उसने 5 साल की बेटी से पढ़ने और उसका ट्रांसलेशन करने को कहा। जब वह यह सब नहीं कर पाई तो उसके द्वारा उसे प्रताड़ित करते हुए उसके शरीर पर पेन की नोंक से घाव किये गये। जिसके बाद वह अपने बच्चों को लेकर गूलरभोज चली गयी। अधिकारियों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो पुलिस भी हरकत में आ गई। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी योगेश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। बीते रोज पुलिस टीम को सोशल मीडिया के माध्यम से घटना की जानकारी मिली थी।

Share this story