छात्र ने सहपाठी को गोली मार कर की हत्या 

छात्र ने सहपाठी को गोली मार कर की हत्या

मेरठ। उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में एक बड़ी वारताद सामने आई है। कक्षा नौ के छात्र ने अपने ही सहपाठी को गोली मार दी। गोली लगने से छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से इंटर कॉलेज के बाहर हड़कंप मच गया। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार यह वारताद प्रेम प्रसंग के चलते हुआ है। वारदात नवजीवन इंटर कॉलेज के गेट पर ही हुआ है। दोनों एनसीसी कैडेट होने के कारण रिजल्‍ट लेनें को पहुंचे थे। पुलिस पहुंचने से पहले ही आरोपित छात्र व उसके स्वजन घर पर ताला लगाकर फरार हो गए। 

पुलिस के अनुसार बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव सैफपुर फिरोजपुर निवासी 13 वर्षीय नितिन पुत्र रोहताश कक्षा नौ नवजीवन इंटर कालेज बहसूमा का छात्र था और एनसीसी कैडेट्स भी था। वहीं, आरोपित साथी की भी उम्र 13 साल के होने के साथ उक्त क्लास में पढ़ाता है और एनसीसी कैडेट्स भी है। करीब तीन माह पूर्व किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। जिसमें दोनों दोस्त से एक दूसरे के दुश्मन हो गए।

बुधवार पूर्वाहन करीब ग्याह बजे नितिन बाइक पर सवार होकर रिजल्ट लेने कालेज गेट पर पहुंचा। तो पहले से ही वहां खड़े आरोपित छात्र ने तमंचा निकालकर नितिन के सीने में गोली मार दी। जिसमें वह बाइक से नीचे गिर गया। आरोपित छात्र तमंचा लहराता हुआ पैदल ही फरार हो गया। मौके पर स्कूल स्टाफ व छात्र पहुंचे और छात्र को पास ही सीएचसी हस्तिनापुर पहुंचा जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर मुकेश ने बताया कि आरोपित छात्र को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंचे तो वह पहले ही ताला मारकर फरार हो गए। 

Share this story