राजकुमार ने भरी महफिल में सलमान का तोड़ा था घमंड, “अपने बाप से पूछना कौन हूं मैं”

entertainment

Utkarshexpress.com Mumbai- बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि विदेशों के भी काफी लोकप्रिय हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। सलमान खान की दीवानगी कुछ ऐसी है कि उनके उनके चाहने वालों की भीड़ उनके घर के बाहर लगी रहती है। अभिनेता की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक बेताब रहते हैं। सलमान खान के फैंस उन्हें सल्लू भाई, दबंग, भाईजान आदि नामों से पुकारते हैं। सलमान खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काफी सालों से राज कर रहे हैं और उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। भले ही सलमान खान की उम्र 50 साल से ज्यादा हो चुकी है परंतु आज भी लोगों के बीच वह काफी लोकप्रिय हैं। सलमान खान हमेशा से ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं परंतु यह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।
जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका गुस्सा सातवें आसमान पर रहता है। सलमान खान से जो भी पंगा लेता है उसको भारी नुकसान भरना पड़ता है। बॉलीवुड में ऐसा कोई शायद ही होगा जो सलमान खान से पंगा लेने की हिम्मत करे परंतु आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक शख्स ऐसा भी था जिसने सलमान खान को एटीट्यूड दिखाने पर जमकर सुनाया था। बता दें कि सलमान खान ने अपने कैरियर की शुरुआत साल 1988 में “बीवी हो तो ऐसी” से की थी, इसमें वह एक सहायक अभिनेता के तौर पर नजर आए थे। इसके बाद मुख्य अभिनेता के तौर पर सलमान खान की पहली फिल्म “मैंने प्यार किया” थी, जो सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद सलमान खान को नाम और शोहरत सब कुछ प्राप्त हुआ और वह रातों-रात स्टार बन गए। इस फिल्म की सफलता के बाद सक्सेस पार्टी रखी गई थी, जिसमें सूरज बड़जात्या के परिवार के साथ-साथ अभिनेता राजकुमार भी आमंत्रित थे।
जब सलमान खान “मैंने प्यार किया” के सुपरहिट होने के बाद रातों-रात स्टार बन गए तो उनका एटीट्यूड सातवें आसमान पर पहुंच गया था। ऐसा बताया जाता है कि इसी दौरान उन्हें नशे की बुरी लत भी लग चुकी थी। सलमान फिल्म के लिए रखी गई सक्सेस पार्टी में पीकर पहुंचे थे। जब सूरज बड़जात्या नशे में चूर सलमान खान को पार्टी में मौजूद सभी लोगों से मिलवा रहे थे तो सूरज बड़जात्या सलमान को राजकुमार से मिलवाने के लिए पहुंचे। सलमान खान राजकुमार को अच्छी तरह से जानते थे परंतु इसके बावजूद भी उन्होंने राजकुमार को अनदेखा कर दिया और पूछ लिया कि आप कौन ? जब सलमान खान ने राजकुमार से यह पूछ लिया कि आप कौन ? तो इस बात को सुनते ही राजकुमार बहुत ज्यादा भड़क गए और उसके बाद राजकुमार ने सलमान का सारा नशा उतार दिया। राजकुमार ने सलमान खान को जवाब देते हुए कहा कि “बरखुरदार! ये बात अपने पिता सलीम खान से पूछना कि मैं कौन हूं?” राजकुमार ने भरी महफिल में खड़े-खड़े ही सलमान खान की सारी हेकड़ी निकाल दी। जब राजकुमार से यह बात सुनी तो सलमान का सारा नशा उतर गया, जिसके बाद सलमान खान को अपनी गलती का एहसास हुआ।

Share this story