उपचुनाव में हासिल की शानदार जीत, 58000 वोटों से विजय

politics

utkarshexpress.com भवानीपुर - ममता बनर्जी के आगे भाजपा प्रत्याशी प्रियंका टिंबरेवाल हल्की पड़ गई और उन्हें 58 हजार से अधिक वोटों से शिकस्त का सामना करना पड़ा। पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव में सीएम ममता बनर्जी भवानीपुर से जीत गई हैं। उन्होंने बीजेपी समर्थित प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल से 58,832 वोट से जीत दर्ज की।
ममता बनर्जी की जीत के बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं में खुशी दिखाई दे रही है, लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया है कि राज्य में कहीं भी विजय जुलूस ना निकाला जाए । उन्होंने कहा कि जनता के प्यार से बड़ी जीत मिली। विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम से हार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि हम किसी कारण जीत नहीं पाए थे।
भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में ममता बनर्जी के असर को इसी बात से जाना जा सकता है कि उन्हें इस विधानसभा क्षेत्र के किसी भी वार्ड में हार का सामना नहीं करना पड़ा। ममता को 84 हजार से ज्यादा वोट हासिल हुए, जबकि प्रियंका टिबरेवाल 26 हाजर ही वोट मिल सके। ममता की जीत पर बधाईयों का तांता लगा है। सामने चुनाव लड़ रही प्रियंका टिबरेवाल ने भी उन्हें जीत की बधाई दी। इस जीत के साथ ही ममता बनर्जी के पश्चिम बंगाल का मुख्यमंत्री बने रहने को लेकर उठ रही सभी आशंकाएं भी समाप्त हो गई हैं।

Share this story