प्रधानमंत्री का उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने किया अभिनंदन 

politics

Utkarshexpress.com ऋषिकेष -  एम्स, ऋषिकेष में पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने स्वागत एवं अभिनंदन किया। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ने प्रदेश की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण के भराड़ीसैंण स्थित विधानसभा भवन के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया। 
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री का उत्तराखंड राज्य से विशेष लगाव रहा है एवं देवभूमि उत्तराखंड के विकास के लिए उनका हमेशा एक सकारात्मक दृष्टिकोण रहा है।विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उत्तराखंड वासियों का भी अटूट विश्वास एवं प्रेम रहा है।
एम्स में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने एक पत्र सौंपकर प्रधानमंत्री  को भराड़ीसैंण स्थित विधानसभा भवन के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया साथ ही गैरसैंण आने का न्योता दिया। अग्रवाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री  ने भी उन्हें आश्वस्त करते हुए गैरसैंण के निमंत्रण के लिए प्रमुखता से विचार करने की बात कही है।विधानसभा अध्यक्ष ने आशा व्यक्त की है कि प्रधानमंत्री उनका निमंत्रण स्वीकार कर जल्द ही भराड़ीसैंण विधानसभा भवन का उद्घाटन कर प्रदेश को एक सौगात देंगे।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

Share this story