उत्तराखंड रोडवेज में वेतन विसंगति प्रत्यावेदन पर सुनवाई कर, दिया उचित कार्यवाही का आश्वासन

uk

Utkarshexpress.com, Dehradun- वेतन विसंगति एवं मांगों के संबंध में आज दिनाक 22/09/2021 को सचिव, वेतन विसंगति समिति द्वारा रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद, उत्तराखंड को उनके प्रत्यावेदन पर सुनवाई हेतू वेतन विसंगति कार्यलय, यमुना कॉलोनी, देहरादून के कार्यालय में समय 10:30 बजे वार्ता हेतु आमंत्रित किया गया ।
आमंत्रित बैठक में रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तराखंड के प्रदेश महामंत्री श्री दिनेश पंत एवं श्री जयराज सिंह प्रांतीय प्रतिनिधि द्वारा प्रतिभाग लिया गया । 
बैठक में समिति के अध्यक्ष श्री शत्रुघ्न सिन्हा जी, पूर्व मुख्य सचिव, उत्तराखंड सरकार एवं अपर वित्त सचिव श्रीमती अमिता जोशी भी उपस्थित रहे। वेतन विसंगति समिति के मध्य परिवहन निगम कर्मचारियों के समान वेतनमान के पदों पर प्रमोशन में एक एसीपी कम करने पर विस्तार से चर्चा की गई साथ ही भविष्य प्रभाव तथा बिना भविष्य प्रभाव सहित दण्ड के मामले में भी एसीपी 1 अथवा 2 निगम द्वारा बढ़ाये जाने जी निर्णय पर भी चर्चा हुई । इसके अतिरिक्त समूह घ से ग श्रेणी में चयन /पदोन्नति हुए कार्मिकों को भी अन्य संबर्ग की भांति एसीपी के लाभ जी गणना ग श्रेणी में चयन  तिथि से दिए जाने की बात रखी गयी।
समिति द्वारा संगठन द्वारा रखी गई वेतन विसंगतियों को गंभीरता से सुना क्या तथा उचित निर्णय लेने का आश्वासन दिया गया।

Share this story