मसूरी ( केंपटी फॉल) घूमने आये पर्यटक ने गंवाई जान

uk

Utkarshexpress.com, Dehradun (मसूरी), पर्यटन क्षेत्रों में सेल्फी व शानदार व कुछ अलग दिखाने के चक्कर मे बेहद रिस्की फोटो और सेल्फी लेने में कई लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पढ़ता है। एक मामला उत्तराखंड के मसूरी के पास केंपटी फॉल में हुआ है जहां एक पर्यटक केंपटी फॉल में नहाने के दौरान फोटो खिंचवाने के चलते पैर फिसल जाने से मौत के मुंह पर जा बैठा।
अपने 7 मित्रों के साथ केंपटी फॉल में नहा कर उस पल को यादगार करने आए दोस्तों में उस वक्त हड़कंप मच गई जब एक दोस्त का पैर चट्टान से फिसल गया जिससे वह गहरे पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। पर्यटक के केंपटी फॉल में डूबने से हुई मौत से केंपटी फॉल में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना कैंपटी पुलिस मौके पर पहुची और गोताखोरों की मदद से पर्यटक के शव को पानी में से निकाला गया। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
बताया जा रहा है कि बुलंदशहर उत्तर प्रदेश के 7 दोस्त यहां मसूरी घूमने आए थे वह सुबह मसूरी से कैम्पटी फाल घूमने गए मुख्य केंपटी फॉल के नीचे वाले फॉल पर सातों दोस्त नहा रहे थे कि अचानक फोटोग्राफी के दौरान एक दोस्त का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई। दोस्तों द्वारा काफी कोशिश करने के बाद भी अपने दोस्त को नहीं बचा पाए। पुलिस द्वारा पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। कैम्पटी पुलिस इंचार्ज ने बताया कि मृतक के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है प्रथम जिसका यह एक दुर्घटना है नहाते समय पर्यटक का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में जा चला गया। मृतक के दोस्तो ने अपने दोस्त से बचाने को काफी प्रयास किया पर वह असफल रहे। उन्होने कहा कि घटना की जांच की जा रही है।

Share this story