काशी अस्सी घाट पर सपन्न हुआ राम जाप माला वितरण कार्यक्रम

 

Utkarshexpress.com बनारस - प्रथा चैरिटेबल  ट्रस्ट (pratha Charitable) द्वारा वाराणसी उत्तर प्रदेश अस्सी  घाट के  बनारस मंच पर राम नाम जप माला वितरण एवं राम  जाप किया गया जिसमे मुख्य अतिथि पूज्य श्री आचार्य किशोर महाराज, संयोजक धर्म राज   के नेतृत्व में काशी की पावन धरती पर ऐसा भव्य आयोजन युवाओं के द्वारा सम्पन हुआ प्रथा चैरिटेबल ट्रस्ट का मुख्य उद्देश्य  आज के युवाओं को आध्यात्मिकता से जोड़ना है। Pratha Charitable Trust ने मानवता के हित के लिए श्री राम नाम जाप और ध्यान के लिए मेडिटेशन किट जिस में तुलसी माला है जिसे वितरण कर एक आंदोलन शुरू किया  हैं, प्रथा चैरिटेबल ट्रस्ट का सलोगन भ्रीते अनुसत्य अर्थार्थ लोग अपनी जड़ों की ओर लौटें  इस आंदोलन के अन्तर्गत जन कल्याण के लिए श्री राम नाम जाप और नियंत्रित श्वास ध्यान के साथ अपनी जागरूकता प्राप्त करेंगे, इस प्रक्रिया में समुदाय आगे आएगा और इससे मानवता के लिए बेहतरी का संपर्क सक्रिय होगा। 

ऐसे समय में जहां सभी व्यक्ति एक गैजेट के साथ खो गए हैं, ऐसे आंदोलन निश्चित रूप से व्यक्ति को उसकी जड़ों की ओर लौटा देते हैं।
ऐसी एक सुंदर घटना काशी के मन्दिरों के भूमि में आज हुई थी और देखने के लिए सुनने का एक आनंद था कि इतने सारे युवा उत्साहित होकर जाप में  बनने और भाग लेने के लिए आए। हम सभी को शुभकामनाएं देते हैं और काशी निश्चित रूप से और अधिक ऐसी घटनाओं की उम्मीद कर रहा है।