पहले मुन्नी बदनाम हुई थी, अब मुन्ना बदनाम होगा

उत्कर्षएक्सप्रेसडॉटकॉम।मुंबई। सलमान खान की फिल्म दबंग के मुन्नी बदनाम हुई गाने की अपार सफलता के बाद , सलमान की ‘दबंग – 2 ’ ने भी काफी सफलता अर्जित की। इसी श्रृंखला में अब में सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर लोग काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। प्रसंशक जितना बेसब्र सलमान खान की ...
 

उत्कर्षएक्सप्रेसडॉटकॉम।मुंबई। सलमान खान की फिल्म दबंग के मुन्नी बदनाम हुई गाने की अपार सफलता के बाद , सलमान की ‘दबंग – 2 ’ ने भी काफी सफलता अर्जित की। इसी श्रृंखला में अब में सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर लोग काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। प्रसंशक जितना बेसब्र सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर हैं उतनी ही बेसब्री उन्हें उनके आइटम सॉन्ग ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ को लेकर भी है, जितना कभी मुन्नी बदनाम हुई को लेकर हुए थे। पिछले काफी वक्त से इस गाने की चर्चा है और अब जाकर इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसमें सलमान वरीना हुसैन के साथ अपनी कमर मटकाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के हिट होने के आसार पूरे नज़र आ रहे है।

शोध छात्र को राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने किया समानित,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
उत्कर्षएक्सप्रेसडॉटकॉम। हरिद्वार। गुरुकुल काँगड़ी विश्वविद्यालय के सूक्ष्म जैवकीय विभाग में शोध कार्य कर रहे शोध छात्र रामवीर सिंह को उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित सम्मानित किया। यूकोस्ट परिसर विज्ञान धाम में क्षेत्रीय विज्ञान केंद्र देहरादून में मास्टर प्रकाशन प्रक्रिया पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित की गई। राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने अध्यक्षता करते हुये अपने संबोधन में, उन्होंने विद्वानों के प्रकाशन, सहकर्मी समीक्षा, नैतिकता और साहित्यिक चोरी, विज्ञान संचार और करियर के अवसरों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए शुरुआती करियर शोधकर्ताओं के लिए कौशल बढ़ाने वाली कार्यशाला के आयोजन के लिए आयोजकों एसीएस, डीएसटी, विज्ञान प्रसार और यूकोस्ट के प्रयासों की सराहना की। मुख्य अतिथि डॉ राजेंद्र डोभाल ने कहा कि शोधकर्ता ज्ञान सृजन की रीढ़ हैं जो समाज के समग्र विकास की नींव रखता है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि उन्हें अपने शोध के बौद्धिक संपदा अधिकारों (आईपीआर) के मुद्दों पर भी ध्यान देना चाहिए। शोध छात्र रामवीर सिंह के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर कुलपति प्रो॰ रूप किशोर शास्त्री, कुलसचिव प्रो॰ दिनेश भट्ट, प्रो॰ आर॰सी॰ दुबे एवं प्रो. नवनीत ने शुभकामनाएँ दी।