बाला’ आयुष्मान के करियर की ओपनर फिल्म साबित हुई

उत्कर्षएक्सप्रेसडॉटकॉम। मुंबई। ‘बाला’ ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरुआत की है जो आयुष्मान खुराना, भूमि पेडणेकर और यामी गौतम इस फिल्म के कलाकार है एक ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को करीब 10.15 करोड़ रुपए की कमाई की। आदर्श ने इसमें फिल्म की स्ट्रॉन्ग माउथ पब्लिसिटी और आयुष्मान की ब्रांड इमेज का ...
 

उत्कर्षएक्सप्रेसडॉटकॉम। मुंबई।  ‘बाला’ ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरुआत की है जो आयुष्मान खुराना, भूमि पेडणेकर और यामी गौतम इस फिल्म के कलाकार है एक ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को करीब 10.15 करोड़ रुपए की कमाई की। आदर्श ने इसमें फिल्म की स्ट्रॉन्ग माउथ पब्लिसिटी और आयुष्मान की ब्रांड इमेज का बहुत बड़ा योगदान बताया है। उनके ट्वीट की मानें तो दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा होने की उम्मीद है। बाला’ आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे ओपनर फिल्म साबित हुई है। इससे पहले उनकी ‘ड्रीम गर्ल’ पहले दिन 10.05 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ टॉप पर थी, जो 13 सितंबर को रिलीज हुई थी। ‘बाला’ बतौर लीड एक्टर आयुष्मान के करियर की 13वीं फिल्म है। उन्होंने 2012 में ‘विक्की डोनर’ से डेब्यू किया था।

ख़बरें और भी ,,,,,,,,,,,,,,,,

उत्कर्षएक्सप्रेसडॉटकॉम। आईपीएल 2020 में नई टीमों को जुड़ने के बारे में विचार हो सकता है | आईपीएल में तीन नए शहर मैच स्थल के रूप में शामिल किए जा सकते हैं। आठ फ्रेंचाइजियों के मालिकों ने मंगलवार को बीसीसीआई मुख्यालय में बोर्ड के नए पदाधिकारियों से मुलाकात की और जो तीन शहर मैच स्थल के रूप में इसमें शामिल हो सकते हैं उनमें लखनऊ, गुवाहाटी और तिरुवनंतपुरम के नाम शामिल हैं। बीसीसीआई के एक अधिकारी के अनुसार किंग्स इलेवन पंजाब लखनऊ को अपना दूसरा घर बना सकती है तो वहीं राजस्थान अहमदाबाद से गुवाहाटी जाना चाहती है। तिरुवनंतपुरम किसके हिस्से आएगा इस बात पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है।