मंगलौर के एक बदमाश ने दी, ग्राम प्रधान की हत्या की सुपारी

हरिद्वार : रोशनाबाद जिला जेल में बंद मंगलौर के एक बदमाश ने शूटरों को एक ग्राम प्रधान की हत्या की सुपारी दी है। जेल में मोबाइल चलाने वालों पर शिकंजा कसने के अभियान में इस साजिश का खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, यह बदमाश भी जेल में मोबाइल चला रहा था। एसएसपी ने बदमाश ...
 

हरिद्वार : रोशनाबाद जिला जेल में बंद मंगलौर के एक बदमाश ने शूटरों को एक ग्राम प्रधान की हत्या की सुपारी दी है। जेल में मोबाइल चलाने वालों पर शिकंजा कसने के अभियान में इस साजिश का खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, यह बदमाश भी जेल में मोबाइल चला रहा था। एसएसपी ने बदमाश व शूटरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि पिछले दिनों जेल में बंद मंगलौर के एक बदमाश ने जेल से मोबाइल चला कर शूटरों से एक ग्राम प्रधान की हत्या कराने को लेकर बातचीत की है। इसके लिए बदमाश ने शूटरों को सुपारी भी दी। पुलिस ने पूरी जानकारी कर जेल में मोबाइल चलाने वाले बदमाशों की बैरकों की तलाशी कराई, लेकिन वहां कोई मोबाइल नहीं मिल सका। एसएसपी ने बताया कि अब इस बात की गोपनीय जांच कराई जा रही है कि जो बदमाश मोबाइल चला रहा था, उसने सुपारी क्यों दी। कारणों का पता लगाकर उसके विरुद्ध कार्रवाई कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि इस बाबत आईजी जेल को भी अवगत करा दिया गया है। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि बदमाश व सुपारी लेने वालों का भी पता लगा लिया गया है। उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिस ग्राम प्रधान की सुपारी तय की गई, उसी से तहरीर ली जा रही है।