शिक्षक दिवस के उपलक्ष में महात्मा गांधी विद्यालय में शानदार कार्यक्रम - धर्मेंद्र गहलोत

pic

utkarshexpress.com शिवगंज(राजस्थान) - महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय में शिक्षक दिवस के उपलक्ष में शनिवार को विद्यालय का समस्त  संचालन कक्षा 10 के छात्र व छात्राओं द्वारा छात्रा प्रधानाचार्य ज्योति शर्मा के नेतृत्व में विभिन्न गतिविधियों का सफल संचालन किया गया। साथ ही विद्यालय में छात्राओं द्वारा खेलकूद गतिविधियां भी अच्छे से सम्पन्न हुई सभी छात्र छात्राओं ने कक्षाओ में केक काटकर व नाश्ता, उपहार स्वरूप शिक्षकों की ग्रुप फोटो की तस्वीर, हाथ से बनाए हुए अच्छे - अच्छे उपहार शिक्षकों को भेट किए । 
मीडिया प्रभारी गुरुदीन वर्मा के अनुसार प्रातःकाल प्रार्थना स्थल पर बच्चों को लाइन में खड़ा रखकर अनुशासन में रहने की सीख दी । छात्रा ज्योति शर्मा  प्रधानाचार्य की सीट पर बैठा कर अन्य, भूमि , हर्षाली, ईशाना, सुहानी, इशिका सहित विभिन्न छात्र छात्राए कक्षा अध्यापिका का कार्य भी किया। छात्राओं ने स्टॉफ शिक्षको का म्यूजिकल चेयर, गुब्बारा फोड़, गुब्बारे  में मुंह से हवा भरने के लिए सभी शिक्षकों को प्रतिनिधित्व करवाया। छात्र विशाल, गिरीश कुमार, तनिष्क शर्मा, आकाश देवासी, तनिष्क माली सहित सभी ने खूब उत्साह से छात्र-छात्राओं ने शिक्षकों की उपस्थिति शिक्षक दिवस के उपलक्ष में शानदार कार्यक्रम आयोजित किया। जिस पर स्टाफ ने छात्र-छात्राओं के कार्यों की जोरदार सराहना की।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य हेमलता चौधरी, छगनलाल भाटी, शारीरिक शिक्षक धर्मेन्द्र गहलोत, महेंद्र पाल परमार, कुलदीप कविराज नितेश शर्मा, भंवरलाल मुकेश कुमार, कुलदीप सिंह, आदित्य चौधरी, कृपाराम मीणा, विनोद कुमार मीणा, डॉ.दिनेश कुमार, सरोज मौर्य ,सुरजीत सिंह, संदीप कुमार,रमेश कुमार सहित स्टाफ ने दिनभर कार्यक्रम में प्रभावी मॉनिटरिंग की।

Share this story